विदिशा में रात 10 के बाद DJ बजाने पर होगी कार्रवाई: सीएसपी ने गार्डन संचालकों को समझाइश

विदिशा डेस्क :

विदिशा में अब शादी विवाह अन्य कार्यक्रमों में देर रात तक डीजे बजाने वालों पर सख्ती की जा रही है। अभी तक शहर में शादी विवाह समारोह या अन्य कार्यक्रमों में देर रात तक डीजे बजते रहते थे, जिससे आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता था। पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए जिले में देर रात तक बजने वाले डीजे पर कानूनी कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

आज नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गार्डन वालों की बैठक बुलाई गई, जिसमें सीएसपी विकास पांडे और कोतवाली थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने गार्डन संचालकों को रात को 10 बजे के बाद डीजे नहीं बजाने की समझाइश दी, इसके साथ ही उन्होंने मैरिज गार्डन में सीसीटीवी कैमरे लगाने की समझाइश दी है। इस मौके पर मौजूद गार्डन संचालकों ने एक सुर में रात को 10 बजे के बाद डीजे नहीं चलाने का वादा किया।

नगर पुलिस अधीक्षक विकास पांडे ने बताया कि आज गार्डन संचालकों को चेतावनी दी है। आज के बाद अगर शादी विवाह या अन्य कार्यक्रमों में गार्डन में रात को 10:00 बजे के बाद डीजे बजते हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि रात 10 बजे के बाद चालानी कार्रवाई की जाएगी, इसके बाद डीजे बजता है तो डीजे की जब्ती के साथ ही गार्डन संचालक, डीजे संचालक और आयोजक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version