विदिशा में डकैती की योजना बनाते 5 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े: लोधी ढाबे पर पुलिस ने दबिश देकर दबोचा

विदिशा डेस्क :

विदिशा में डकैती की योजना बना रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में और भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है।

विदिशा में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद अभियान चलाया जा रहा है जिसमें अवैध कारोबार से जुड़े हुए लोगों और अपराधियों पर कार्यवाही की जा रही है। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग डकैती की योजना बना रहे हैं। सीएसपी विकास पांडे ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए बाइपास स्थित लोधी ढाबे पर घेराबंदी की तो ढाबे के पीछे से डकैती की योजना बना रहे 5 लोगों को धर दबोचा।

उनके पास से हथियार, चाकू ,छुरी, टॉर्च,और मोटी रस्सी के साथ कुछ ऐसा सामान मिला है जिनके सहारे मकानों की छत पर आसानी से चढ़ा जा सकता है।

सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ लोग हथियारों के साथ डकैती की योजना बना रहे हैं , जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम गठित की गई और मौके से 5 लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ की इन लोगों ने शहर ने और भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। पांचों से लगातार पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version