सड़क हादसे में बाल बाल बचे 4 दोस्त, कार में टक्कर मारने के बाद घसीटता ले गया ट्रक

न्यूज़ डेस्क :

शिवपुरी जिले के देहरदा गांव के पास एक ट्रक ने कार में पहले टक्कर मारी और फिर कार को काफी दूरी तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की जान बाल बाल बच गई। इस हादसे की शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज कराई गई है।

गोवर्धन परिक्रमा देने जा रहे थे चार दोस्त

गुना जिले के राधौगढ़ के रहने वाले चचंल साहू पुत्र सुंदर लाल साहू उम्र 37 वर्ष ने बताया कि में और मेरे तीन दोस्त किशोर नरवरिया, सतीश साहू और बबलू सोनी कार (MP08ZA3128) में सवार होकर बीते शाम गोवर्धन गिर्राज जी के लिए निकले थे। करीब साढ़े आठ बजे हमारी कार देहरदा क्षेत्र के ज्ञान स्थली स्कूल से होकर गुजर रही थी इसी दौरान पीछे एक ट्रक (GJ19X0538) ने कार के ड्राइवर साइड में टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से कार ट्रक में फंसी रह गई। इसके बावजूद ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को नहीं रोका, कार ट्रक के साथ काफी दूरी तक घिसटती हुई चली गई। इसके बाद कार हाइवे की रैलिंग को तोड़ते हुए दोनों सड़क के बीच बने गड्ढे में उतर गई। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में, मैं और मेरे तीन दोस्तों की जान मुश्किल से बची है। लेकिन कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। इसकी शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज कराई है। पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भागे ट्रक की तलाश में जुटी हुई है।

Exit mobile version